Reliance ने निवेशकों को मदद करने के लिए चैटबॉट को सक्रिय किया

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 12:47:33 PM
Reliance activates Chatbot to help investor’s calls of partly paid shares

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने आंशिक रूप से भुगतान किए गए शेयरों पर दूसरी और आखिरी कॉल के साथ निवेशकों की मदद करने के लिए अपने व्हाट्सएप चैटबॉट को फिर से सक्रिय कर दिया है। दूसरी और अंतिम कॉल पर, निवेशकों के सवालों के जवाब देने के लिए एक स्मार्ट व्हाट्सएप चैटबॉट बनाया गया है। Jio की समूह फर्म Haptik ने AI- सक्षम उपयोग में आसान चैटबॉट विकसित किया, जिसका उपयोग पहले मई 2020 में राइट्स इश्यू के दौरान और मई 2021 में पहली कॉल के दौरान किया गया था।

रिलायंस ने राइट्स इश्यू में 42.26 करोड़ इक्विटी शेयर 1,257 रुपये पर जारी किए हैं। कुल बकाया राशि का 50% (प्रत्येक शेयर 628.50 रुपये) का अंतिम भुगतान अब देय है। यह निर्धारित करने की रिकॉर्ड तिथि कि क्या रिलायंस पार्टली पेड-अप शेयरों के धारकों को दूसरी और अंतिम कॉल का भुगतान करना होगा, 10 नवंबर, 2021 थी।


 
आंशिक रूप से भुगतान किए गए शेयर रिलायंस इंडस्ट्रीज के पूरी तरह से भुगतान किए गए शेयर बन जाएंगे, जो कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज, (एनएसई-बीएसई) दोनों पर रिलायंस के प्रतीक के तहत कारोबार किया जाता है, जब दूसरी और अंतिम कॉल राशि का भुगतान किया जाता है। . दूसरी और अंतिम कॉलों का भुगतान निम्नलिखित विधियों का उपयोग करके किया जा सकता है: ऑनलाइन एएसबीए, भौतिक एएसबीए, 3-इन-1 खाता, आर-डब्ल्यूएपी सुविधा (नेट-बैंकिंग, यूपीआई, एनईएफटी और आरटीजीएस भुगतान के लिए सक्षम), और चेक/मांग ड्राफ्ट भुगतान।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.