लक्ष्मी विलास पैलेस केस में अरुण शौरी को राहत राजस्थान हाईकोर्ट ने सीबीआई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

Samachar Jagat | Friday, 23 Oct 2020 12:03:31 PM
Relief to Arun Shourie in Laxmi Vilas Palace case,

जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने उदयपुर के प्रसिद्ध लक्ष्मी विलास पैलेस होटल विनिवेश मामले में सीबीआई अदालत की ओर से दिए गए आदेश पर रोक लगा दी है। साथ ही इस मामले की रिकॉर्ड तलब किया है। हाईकोर्ट के इस फैसले से पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी, भारत होटल्स लिमिटेड की प्रबंध निदेशक ज्योत्सना सूरी, पूर्व आईएएस अफसर प्रदीप बैजल, आशीष गुहा व कांतिलाल कर्म से को राहत मिली है।

सीबीआई कोर्ट ने इनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया था। न्यायाधीश पीएस भाटी के इस मामले से स्वयं को अलग कर लेने के बाद इस मामले की सुनवाई न्यायाधीश विजय विश्नोई की बेंच में हुई। ऑन लाइन हुई सुनवाई के दौरान ज्योत्सना सूरी के वकील हरीश साल्वे ने तर्क पेश किया कि विनिवेश की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी रही और इसमें किसी प्रकार से नियमों का उल्लंघन नहीं किया गया।

सीबीआई स्वयं अपनी जांच रिपोर्ट में यह तथ्य स्वीकार कर चुकी है कि इस मामले में को बंद किया जाना ही बेहतर है। सभी के तर्क सुनने के बाद न्यायाधीश विजय विश्नोई ने सीबीआई कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी। अब मामले की अगली सुनवाई तीन सप्ताह पश्चात होगी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.