SBI: एसबीआई में हैं आपका अकाउंट तो अब मिलेगी आपको भी ये सुविधा, घर बैठे होंगे आपके कई काम

Samachar Jagat | Friday, 06 Oct 2023 12:43:42 PM
SBI: If you have an account in SBI, now you will also get this facility, many of your tasks will be done sitting at home.

इंटरनेट डेस्क। एसबीआई बैंक अपने ग्राहकों का पूरा ध्यान रखता है और समय समय उनके लिए कोई ना कोई नई प्लॉनिंगं कर योजना लाता रहता है ताकी लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। ऐेसे में अब आपको भी छोटे- छोटे काम के लिए बैंक नहीं जाना पड़ेगा। एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के एजेंट अब खुद आपके घर तक चलकर आएंगे और आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए कियोस्क बैंकिंग शुरू करने का प्लान बनाया है। जिससे अब आपको पैसे निकालने और जमा करने लिए भी बैंक नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि ग्राहक सेवा केंद्र के एजेंट बैंकिंग सर्विस देने के लिए आपके घर पर ही पहुंच जाएंगे। 

इसस सेवा का फायदा सबसे ज्यादा बुजुर्ग और दिव्यांगों को होगा। उन्हें बैंक जाने के लिए परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। खबरों की माने तो एसबीआई के चेयरमैन ने बताया कि इस पहल का उद्देश्य वित्तीय समावेश को और मजबूत और आसान बनाना है, ताकि आम लोगों के घर तक बैंकिंग सेवाओं को पहुंचाया जा सके।

pc- bankworkersunity.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.