भारत की क्षमता बड़े पैमाने पर है: पीएलसी के वैश्विक सीईओ

Samachar Jagat | Thursday, 10 Dec 2020 05:46:01 PM
The potential of India is massive: Plc's global CEO

ब्रिटिश एफएमसीजी प्रमुख आरबी पीएलसी के वैश्विक सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन ने बुधवार को कहा कि भारतीय बाजार में बड़ी संभावनाएं हैं और यह भविष्य के कई नवाचारों का स्रोत हो सकता है।

उन्होंने कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि इनोवेशन से उपभोग वर्ग की क्षमता बढ़ेगी। नरसिम्हन ने अपने आभासी संबोधन में कहा, "मैं इस बात को लेकर बहुत आशान्वित हूं कि भविष्य में भारत से बहुत कुछ नवाचार होगा। मेरी नजरें इसके लिए हैं।"

RB भारत में डेटॉल, लिज़ोल और हार्पिक सहित कई स्वच्छता उत्पादों की बिक्री करता है, जबकि स्वास्थ्य खंड में इसके कुछ लोकप्रिय ब्रांड जैसे डिस्प्रिन और स्ट्रेप्सिल्स हैं। नरसिम्हन ने यह भी कहा कि महामारी के बाद की दुनिया में उपभोक्ता व्यवहार का अधिक स्थायी समाधान दिखाई देगा, और जो बदलाव डिजिटल की ओर हुआ है वह रहने वाला है।

नरसिम्हन ने यह भी कहा कि महामारी के बाद की दुनिया में उपभोक्ता व्यवहार का अधिक स्थायी समाधान दिखाई देगा, और जो बदलाव डिजिटल की ओर हुआ है वह रहने वाला है। महामारी चरण ने "उपभोक्ता के अनुभवों को फिर से परिभाषित करने" और "जागरूक उपभोग" के लिए प्रेरित किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.