Utility News: ये बैंक दे रहा है वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर दबाकर ब्याज, आप भी उठा सकते है फायदा

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 11:39:23 AM
Utility News: This bank is giving interest to senior citizens by pressing on FD, you can also take advantage

इंटरनेट डेस्क। आपका पास पैसा है और आप सोच रहे है की इस पैसे से ही दोगुना पैसा कैसे कमाया जाए तो आपकों इस पैसे को निवेश करने की जरूरत है। बस आपको अपना पैसा बैंक में फिक्स डिपोजिट के रूप में जमा करना है और उसके बाद आपका पैसा ब्याज के तौर पर आपकों कमा के देगा।

जी हा साउथ इंडियन बैंक इस समय वरिष्ठ नागरिकों के लिए फिक्सड डिपोजिट पर ब्याज की दरों में बढ़ोतरी कर उनके पैसों को बढ़ाने या दोगुना करने का मौका दे रहा है। ऐसे में आप भी वरिष्ठ नागरिक है तो आपकों भी ये मौका नही छोड़ना चाहिए। साउथ इंडियन बैंक अब 1 वर्ष 2 दिन से लेकर 30 महीने से कम की एफडी पर पर 6.50 फसदी की ब्याज दर दे रहा है।

वहीं बैंक अब 30 महीने की डिपॉजिट पर 7.00 फीसदी की दर से ब्याज दे रहा है। 30 महीने से अधिक से लेकर 5 वर्ष से कम तक की मैच्योरिटी वाली डिपॉजिट पर बैंक 6.50 फीसदी की दर से देगा और 5 वर्ष से लेकर 10 वर्ष तक की मैच्योरिटी वाले एफडी पर 6 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों के लिए बैंक फिक्स्ड डिपॉजिट पर 7.50 फीसदी की दर से ब्याज दे रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.