प्रशासन शहरों के संग अभियान से पूर्व' प्री कैंप' शुरू

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 01:47:49 PM
 Administration starts 'pre camp' before campaign with cities

न्यूज़ डेस्क | राजस्थान के अजमेर में आज से स्वायत्तशासी संस्थाओं ने दो अक्टूबर से शुरू होने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान से पूर्व' प्री कैंप' लगाने शुरू कर दिए।

अजमेर विकास प्राधिकरण तथा अजमेर नगर निगम ने अपने अपने परिसरों में आज से कार्यालय समय के दौरान तैयारी शिविर शुरू कर दिए। प्राधिकरण के सचिव किशोर कुमार के अनुसार आज पहले दिन शिविर में अजमेर उत्तर जोन के राजस्व ग्राम बोराज, काजीपुरा, कोटड़ा तथा अजमेर दक्षिण जोन के ग्राम थोकमालियान तृतीय तथा खानपुरा क्षेत्र के आवेदन लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आवेदकों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क भी बनाई गई है तथा प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान कुल 21 हजार से ज्यादा पट्टे बांटे जाएंगे। इनमें अकेले दो अक्टूबर को 1100 पट्टो का बांटा जाना निर्धारित किया जा चुका है।

अजमेर नगर निगम में भी आज से विभिन्न वार्डों के लिए प्री कैंप आयोजित किए गए है। ये लोग नगर मित्रों के जरिए आवेदन कर सकेंगे। नगर मित्र प्री कैंप में मौजूद हैं। उपमहापौर नीरज जैन ने बताया कि प्री कैंप अभियान के लिए अधीक्षण अभियंता राजेश शर्मा बतौर नोडल अधिकारी कैंप में मौजूद हैं। यह कैंप आज से 22 सितंबर तक शहर के सभी 80 वार्डों के लिए आयोजित किए जाएंगे तथा आगे 23,24,25 सितंबर को रिव्यू कैंप का आयोजन होगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.