अमरोहा में आंबेडकर प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की कुत्सित प्रयास

Samachar Jagat | Friday, 17 Sep 2021 02:32:46 PM
Bad attempt to damage Ambedkar statue in Amroha

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश में अमरोहा के रहरा क्षेत्र में अराजक तत्वों ने संविधान निर्माता बाबा साहेब डा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर तनाव फैलाने का कुत्सित प्रयास किया। इससे पहले गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के बोर्ड पर कालिख पोत कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा चुका है।

पुलिस अधीक्षक पूनम ने शुक्रवार को बताया कि तहसील हसनपुर के फूलपुर गांव मे बाबा साहेब डा.आंबेडकर की प्रतिमा के हाथ को अराजक तत्वों को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। तहरीर के आधार पर प्राथमिकी पंजीकृत कर, गाँव के ही कुछ लोगों को नामजद कराया गया है। छानबीन कर अग्रिम कार्यवाही कराई जायेगी ।

उन्होने बताया कि बुधवार रात हुयी इस घटना के बाद लोगों में रोष उत्पन्न हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने के बाद लोगों को समझाकर शांत किया। ऐसे अराजक तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिये पुलिस ने तहरीर ले कर जांच शुरू करने के आश्वासन दिया। फिलहाल क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.