Manipur में पूर्व विधायक के आवास के बाहर विस्फोट

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2022 11:44:28 AM
Blast outside former MLA's residence in Manipur

इंफाल : मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में पूर्व विधायक के लोकेन सिह के आवास के बाहर बृहस्पतिवार रात मध्यम तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट से सिह के आवास का मुख्य द्बार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि उसके बगल में लगे स्ट्रीट लैंप और सड़क के एक हिस्से को भी नुकसान पहुंचा।

पुलिस के मुताबिक, क्वाकीथेल ताखेलंबम लेइकाई इलाके में हुए इस विस्फोट के तुरंत बाद मणिपुर पुलिस और बम विशेषज्ञों के दल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि सिह के अपने आवास में प्रवेश करने के कुछ ही देर बाद आईईडी विस्फोट हुआ। सिह ने मणिपुर में साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के टिकट पर सगोलबंद सीट से किस्मत आजमाई थी। हालांकि, चुनाव में उन्हें हार मिली थी। सिह ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और उन्होंने मामले की तत्काल जांच की मांग की। फिलहाल किसी ने भी इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.