Noida में डिवाइडर से कार टकरायी, कोच समेत चार छात्र घायल

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 01:05:27 PM
Car collided with divider in Noida, four students including coach injured

नोएडा (उप्र) : नोएडा के डेल्टा-2 सेक्टर में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार बुधवार दोपहर को अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार कोच और चार छात्र घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जेपी अस्पताल नोएडा में भर्ती कराया गया है।

सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिह ने बताया कि कार में कोच और छह बच्चे ग्रेनो वेस्ट के दिल्ली वर्ल्ड स्कूल में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे थे। इस बीच डेल्टा-2 में एक डिवाइडर से कार टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार नर्मदा एन्क्लेव ईटा-2 निवासी नौंवी कक्षा का छात्र आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि गाड़ी चला रहे कोच शिवम सिह और आठवीं कक्षा का छात्र आर्यन, नौवीं कक्षा का छात्र ज्योति कृष्णा और सातवीं कक्षा का छात्र शिवम भी घायल हो गया। दो बच्चों को चोट नहीं आयी, जिसकी वजह से उन्हें घर भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि आशीष को छोड़कर अन्य छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.