Ramamurthy Singh : पूर्व मंत्री की पुत्रवधू से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने के संबंध में मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 03:05:06 PM
Case registered in connection with demanding extortion of Rs 10 lakh from daughter-in-law of former minister

शाहजहांपुर |  उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके दिवंगत राममूर्ति सिह वर्मा की पुत्रवधू से अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके कथित रूप से रंगदारी मांगी और पैसे नहीं देने पर उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने मामले में दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि पूर्व मंत्री राममूर्ति सिह वर्मा की पुत्रवधू अर्चना वर्मा के मोबाइल नंबर पर बुधवार को एक अनजान नंबर से फोन करके किसी ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।कुमार ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने रंगदारी नहीं देने पर अर्चना के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अर्चना वर्मा की तहरीर पर बृहस्पतिवार रात थाना सदर बाजार में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 384 (जबरदस्ती वसूली, रंगदारी) 504 (अपमान करना) 507 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।उन्होंने कहा कि पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अखंड प्रताप सिह के नेतृत्व में दलों का गठन किया गया है तथा जिस नंबर से फोन आया था, उसकी जांच की जा रही है।पीड़िता के घर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।उल्लेखनीय है कि अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर इस बार ददरौल क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़ा था, परंतु वह पराजित हो गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.