जम्मू-कश्मीर में सीसीटीवी निगरानी से राष्ट्रविरोधी तत्वों को पकड़ने में मदद मिलेगी : DGP

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jan 2023 10:18:33 AM
CCTV surveillance in JandK will help nab anti-national elements: DGP

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सीसीटीवी कैमरों से राष्ट्रविरोधी तत्वों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के साथ ही केंद्र शासित प्रदेश में चौबिसों घंटे जमीनी स्तर पर निगरानी करने में मदद मिलेगी। सिंह ने सोमवार को कहा, ''जम्मू-कश्मीर में सीसीटीवी निगरानी प्रणाली स्थापित करने का मकसद केंद्र शासित प्रदेश के लोगों और यहां आने वालों को सुरक्षित माहौल देना है।’’

समूचे जम्मू-कश्मीर में सीसीटीवी निगरानी परियोजना के क्रियान्वयन की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि इससे लोगों का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा, '' इस प्रणाली से हम जमीनी स्तर पर चौबिसों घंटे निगरानी रख पाएंगे।’’ उन्होंने कहा कि इसके जरिए हम लोगों को आगाह कर पाएंगे, जिससे केंद्र शासित प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी और यह राष्ट्रविरोधी तत्वों व अपराधियों को पकड़ने में भी मददगार होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.