Chhattisgarh: आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 01 Oct 2022 02:10:52 PM
Chhattisgarh: Three people including mother and daughter died due to lightning

रायगढ़ |  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के केशला गांव में शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से खुलासो सारथी (60), उसकी बेटी कमला सारथी (30) और ग्रामीण सुखीराम बंजारा (34) की मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि लैलूंगा से 10 किलोमीटर दूर केशला गांव के ग्रामीण किसी काम के सिलसिले में गांव के मैदान में थे, तभी वहां तेज बारिश होने लगी।

उन्होंने बताया कि बारिश से बचने के लिए ग्रामीण जब तालाब के किनारे स्थित मंदिर में गए, तब वहां आकाशीय बिजली गिर गई। इस घटना में खुलासो, कमला और सुखीराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार, ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। पुलिस दल ने बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.