Devnani ने मंत्री चांदना के बयान की आलोचना की

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2022 12:12:01 PM
Devnani criticized the statement of Minister Chandna

जयपुर : पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने खेल मंत्री अशोक चांदना पर महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले में असंवेदनशील टिप्पणी करने का आरोप लगाया। देवनानी ने ट्विटर पर चांदना का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह मंगलवार को जयपुर में पत्रकारों से बात कर रहे हैं। इसमें चांदना उनके गृह जिले में लड़कियों को 10 हजार रुपये में बेचे जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

मंत्री ने वीडियो में कहा था, ’’आप किस दुनिया में रहते हैं...आज के समय में 10,000 रुपये में जूता भी नहीं मिलता...आप क्या फालूत बातें कर रहे हैं।’’ हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भीलवाड़ा में महिलाओं की नीलामी की जाती है। चांदना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए देवनानी ने कहा कि राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना का ग़ैर ज़िम्मेदारीपूर्ण बयान देकर बेटियों पर हो रहे अपराधों की तुलना जूतों से करते हुए ऐसा कहना कि 10 हज़ार में जूते तक नहीं मिलते, इंसान कहाँ से मिलेगा, उनकी अमानवीय सोच का परिचायक है।

उन्होंने ट्वीट किया,''प्रदेश में अपराधियों का बोल बाला हैं, प्रतिदिन बेटियों के खिलाफ गंभीर अपराध हो रहे हैं ,सीमा पर बेटियों की तस्करी हो रही हैं और यह सरकार कार्रवाई करने की जगह असंवेदनशील बयान दे रही हैं।' ’ उन्होंने चांदना पर निशाना साधते हुए कहा,''आपको ऐसे शासन के कारण राजस्थान की जनता जल्दी ही पुष्कर की तरह पूरे प्रदेश में जूते देने को तैयार है।' जब चांदना से उनकी प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। उल्लेखनीय है कि सितंबर में अजमेर के पुष्कर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद चांदना और क ांग्रेस के अन्य नेताओं की ओर जूते फेंके गए थे जो मंच तक नहीं पहुंचे। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.