ड्रग माफिया सुभाष दुदानी तीन दिन के रिमाण्ड पर

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 12:11:49 PM
drug mafia subhash dudani on police remand

उदयपुर। ड्रग माफिया सुभाष दुदानी को गुरूवार के दिन जिला एवं सत्र न्यायालय ने तीन दिन के रिमांड पर सौंपा है। इससे पहले डीआरआई की टीम ने कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को उदयपुर सेशन कोर्ट मे उेस पेश कर रिमांड पर सौंपे जाने की मांग की थी। 

उदयपुर में आबकारी विभाग ने पकड़ी 20 लाख की शराब

कलड़वास फैक्ट्री में पूछताछ करने के बाद आरोपी को डीआरआई की टीम पहले महाराणा भूपाल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसका मेडिकल चेकअप कराया था। बीएसएफ के जवानों की मौजूदगी में कोर्ट पुलिस ने भी आरोपी को कोर्ट परिसर में सुरक्षा घेरे में लिए रखा। इस दौरान दुदानी की पत्नी और बच्चे भी वहां मौजूद थे। कोर्ट ने 6 नवम्बर तक आरोपी को रिमाण्ड पर भेजा है।

शादीशुदा होने पर भी युवती को शादी का झांसा देकर देहशोषण

गौरतलब है कि आरोपी को डीआरआई टीम ने मुम्बई मे गिरफ्तार किया था और उसे वहां कोर्ट मे पेश कर ट्रांजिट रिमाण्ड लेकर उदयपुर आए थे जिसकी मियाद गुरुवार को खत्म हो गई। ट्रांजिट रिमाण्ड खत्म होने को लेकर कोर्ट मे पेश कर ट्रांजिट रिमाण्ड बढ़ाया गया।

जैसलमेर में सरस्वती नदी पर काम शीघ्र आरंभ होगा: कर्नल सोनाराम

इस मामले में सुभाष और रवि से पूछताछ अभी भी जारी है। डीआरआई टीम यहां की कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी को लेकर मुम्बई जाएगी। दुदानी की पत्नी ने कोर्ट मे दूदानी से मिलने देने की अपील की जिस पर कोर्ट ने डीआरआई पर स्वविवेक से इसका निर्णय करने की बात कही। 

सिंगरौली के पास मालगाडी के डिब्बे बेपटरी हुए

गौरतलब है कि सुभाष दुदानी और उसके भतीजे रवि दुदानी की फैक्ट्री से डीआरआई ने तीन हजार करोड़ से अधिक की मादक दवाई बरामद की थी जिसे जब्त कर मुम्बई ले जाया गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.