Greater Noida में इमारत में आग लगी, 60 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2022 12:20:23 PM
Fire breaks out in building in Greater Noida, over 60 people evacuated safely

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में स्थित छह मंजिला इमारत के बेसमेंट में शनिवार तड़के आग लग गई। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) रविशंकर छवि ने बताया कि आग लगने के चलते इमारत में 60 से ज्यादा लोग फंस गए।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकल विभाग और पुलिस के अधिकारियों ने इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि शाहबेरी गांव के आश्रम वाली गली में स्थित छह मंजिला इमारत के बेसमेंट में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

उन्होंने बताया कि बेसमेंट में लकड़ी भरी हुई थी, जिसमें आग लगी थी। उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग में कोई जनहानि नहीं हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आग बुझाने के बाद पूरी इमारत की छानबीन की गई। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि दमकल विभाग से इमारत का अनापत्तिपत्र लिया गया था या नहीं। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.