City News : पूर्व मंत्री और वीआईपी के वरिष्ठ नेता रमई राम का निधन

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 04:45:01 PM
Former minister and senior VIP leader Ramai Ram passes away

पटना |  बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के वरिष्ठ नेता रमई राम का आज निधन हो गया। वह लगभग 79 वर्ष के थे । परिवारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि श्री राम पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्हें पटना स्थित मेदांता अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया। वह लंबे समय तक बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में थे लेकिन हाल में हुए बोचहां सुरक्षित विधानसभा के उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने वीआईपी का दामन थाम लिया था ।

श्री राम के निधन की जानकारी खुद विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर  पर दी। उन्होंने कहा, वरिष्ठ समाजवादी नेता, पूर्व मंत्री और नौ बार विधायक रहे आदरणीय रमई राम जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। वह एक कर्मठ और समर्पित राजनेता एवं सामाजिक कार्यकताã थे। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवार को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.