Garena Free Fire Max August 1 Redeem Codes : जानिए 1 अगस्त के रिडीम कॉर्ड

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 01:22:27 PM
Garena Free Fire Max August 1 Redeem Codes: Know Redeem Cards for August 1st

1 अगस्त के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड दिए गए हैं। गरेना फ्री फायर मैक्स एक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन बैटल रॉयल एक्शन-एडवेंचर गेम है जो ऑनलाइन गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। ऑनलाइन गेमर्स के बीच गेम की अपार अपील इसके उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स, दिलचस्प गेमप्ले, निरंतर अपडेट और रिडेम्पशन कूपन के कारण है।

गरेना फ्री फायर मैक्स गेमर्स को पालतू जानवरों, पात्रों, ग्लू बैरियर और हथियारों जैसे गेम घटकों को अनुकूलित करने के लिए हीरे और इन-गेम इवेंट का उपयोग करने की अनुमति देता है। खिलाड़ी खेल में इन घटकों के लिए उपलब्ध सैकड़ों स्किन  में से भी चुन सकते हैं।

कंपनी नियमित रूप से रिडेम्पशन कोड रोल आउट करती है जिसका उपयोग गेमर्स नए पात्रों, स्किन, हथियारों और अन्य इन-गेम सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए कर सकते हैं। प्रत्येक सर्वर के पास फ्री फायर रिडेम्पशन कोड का अपना सेट होता है। गेम का सर्वोत्तम लाभ उठाने में आपकी सहायता के लिए, यहां गरेना फ्री फायर मैक्स 1 अगस्त रिडीम कोड दिए गए हैं।

गरेना फ्री फायर मैक्स 1 अगस्त कोड रिडीम करें

FBJY RY56 MLOT
FJO9 4TAS D3FT
PQR3 BKUI 7LT7
FSDR FKUI YVGR
FBTU 6BFY TBT7
FBJU T6RF T1RT
FBTU 6JKI E8E7
FLU8 HG8R BHT4
ST5K JCRF VBHT
S5JT UGVJ Y5Y4
X99T K56X DJ4X
FF11 NJN5 YS3E
FF9M J31C XKRG
YXY3 EGTL HGJX
FIIF GI8E O49F

आप 1 अगस्त के लिए गारेना फ्री फायर मैक्स कोड को इनाम.ff.garena.com पर जाकर रिडीम कर सकते हैं। फेसबुक, गूगल प्ले, या किसी अन्य जैसे सोशल नेटवर्क अकाउंट से लॉग इन करना आवश्यक है। एक बार साइन इन करने के बाद, आपको बस इतना करना है कि कोड कॉपी और पेस्ट करें। पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कोड को भुनाया जा सकता है, जिसे बाद में खेल में एक्सेस किया जा सकता है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.