इंफोसिस फाउंडेशन ने कर्नाटक में चार मोबाइल प्रयोगशालाएं शुरू कीं

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 02:05:43 PM
Infosys Foundation launches four mobile laboratories in Karnataka

बेंगलुरु | सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी इंफोसिस की परोपकारी एवं कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) इकाई इंफोसिस फाउंडेशन ने लागत प्रभावी निदान समाधान सुविधा देने के लिए सोमवार को चार मोबाइल प्रयोगशालाएं शुरू करने की घोषणा की है। इसे 'लैब बिल्ट ऑन व्हील्स' नाम दिया गया है। फाउंडेशन ने इन प्रयोगशालाओं को बनाने के लिए रोटरी बेंगलुरु साउथवेस्ट चैरिटेबल ट्रस्ट (रोटरी ट्रस्ट) के साथ एक सहमति पत्र (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। प्रयोगशालाओं को बनाने के लिए चार करोड़ रुपये की सहायता दी जाएगी।

रोटरी ट्रस्ट और इंफोसिस ने मिलकर इन मोबाइल प्रयोगशालाओं को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सौंपा। इस कार्यक्रम में इंफोसिस के मानव संसाधन विकास के समूह प्रमुख एवं कार्यकारी उपाध्यक्ष कृष्ण शंकर और रोटरी ट्रस्ट समेत सरकार के अन्य उच्च पदाधिकारी भी उपस्थित थे। इंफोसिस फाउंडेशन ने एक बयान में कहा, ’’रोटरी ट्रस्ट ने साइकॉर्प हेल्थ टेक्नोलॉजीज (एसएचटीपीएल) के साथ गठजोड़ किया है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.