जालौन: कूड़े के ढेर में लगी आग ने लिया विकराल रूप, 20 से ज्यादा मकान जलकर हुए खाक

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 02:52:06 PM
Jalaun A fire in a garbage pile burned many houses

जालौन। उत्तर प्रदेश में जालौन मुख्यालय से सुदूर गांव रायपुर की मड़ैया में गांव के पास कूड़े के ढेर में सुलगती आग ने देर रात विकराल रूप लेकर कई मकानों को अपनी चपेट में लेकर स्वाहा कर दिया है। इस भीषण आग की चपेट मे आकर कई मवेशियों की भी मौत हो गई है। ग्रामीणों ने रविवार को बताया कि गांव में आसपास कूड़े के ढेर में शनिवार दोपहर से आग सुलग रही थी लेकिन धीमे धीमे सुलगती आग रात में भयावह दावानल का रूप ले लेगी इसका उन्हें अंदाज नहीं था। 

वेश्यावृत्ति रैकेट से मुक्त कराई गईं तीन लड़कियां, चार लोग हिरासत में

रात के समय हवा चलने से आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते 20 मकान पूरी तरह से जलकर स्वाहा हो गए। आग बढती देख ग्रामीणों ने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाडियों ने आग पर मुश्किल से काबू पाया लेकिन तब तक 20 मकान और उसमें रखा साजोसामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया, इतना ही नहीं कई मवेेशियों की भी जलकर मौत हो गई। 

प्रतापगढ़ में बदमाशों की गोली से एक की मृत्यु, दूसरा घायल

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने बताया कि आग से लाखों की क्षति हुई है। मौके पर पहुंचे कालपी विधायक नरेंद्र सिंह जादौन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को सांत्वना दी तथा बताया कि इस देवीय आपदा में शासन प्रशासन की गांव वालों के प्रति पूरी सहानुभूति है । आचार संहिता के कारण किसी तरह की घोषणा करना ठीक नहीं है किंतु इस संकट की घड़ी में पीड़ित ग्रामीणों की हर संभव मदद की जाएगी।-एजेंसी

नोएडा में महिला ने व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.