Jio True 5G launch offer: इन शहरों में मिलेगा Jio 5G डेटा 1Gbps तक की स्पीड 4G

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 11:35:02 AM
Jio True 5G launch offer: Jio 5G data will be available in these cities up to 1Gbps speed 4G

Reliance Jio ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2022) में सफल प्रदर्शन के बाद भारत में Jio True 5G सेवा के लिए स्वागत प्रस्ताव की घोषणा की है। Jio True 5G लॉन्च ऑफर आमंत्रित ग्राहकों को देश में अगली पीढ़ी के नेटवर्क के बीटा ट्रायल का हिस्सा बनने की अनुमति देगा। 425 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, Jio का लक्ष्य 2023 के अंत तक पूरे देश में 5G नेटवर्क का प्रसार करना है।

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश में 5G के आधिकारिक लॉन्च के बाद से सभी लोग अपने स्मार्टफोन पर 5G स्पीड का उपयोग करने के इच्छुक हैं। हालाँकि भारत में 5G नेटवर्क 1 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था। नागरिक अभी भी सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम नहीं थे क्योंकि टेलीकॉम दिग्गजों ने नई टैरिफ योजनाओं का खुलासा नहीं किया था, हालाँकि, Reliance Jio का अपडेट कंपनी के कई लोगों के लिए राहत की तरह हो सकता है। उन्होंने पुष्टि की है कि बीटा परीक्षण के दौरान 5G सेवाएं 4G टैरिफ की कीमत पर उपलब्ध होंगी।

Jio True 5G लॉन्च: किन शहरों में मिलेगी Jio 5G सेवाएं

4 शहरों- मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और वाराणसी में Jio यूजर्स Jio 5G सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे। इन ग्राहकों को 1 Gbps+ तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा। अन्य शहरों के लिए बीटा परीक्षण सेवा की घोषणा आगे की जाएगी।उपयोगकर्ता इस बीटा परीक्षण का लाभ तब तक उठाते रहेंगे जब तक कि किसी शहर का नेटवर्क कवरेज हर ग्राहक को सर्वोत्तम कवरेज और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए पर्याप्त रूप से पूरा नहीं हो जाए।

आमंत्रित  'Jio Welcome Offer' उपयोगकर्ता अपने मौजूदा Jio सिम या 5G हैंडसेट को बदलने की आवश्यकता के बिना Jio True 5G सेवा में स्वचालित रूप से अपग्रेड हो जाएंगे। जियो का दावा है कि वह सभी हैंडसेट ब्रांडों के साथ काम कर रहा है ताकि उनके 5जी हैंडसेट को Jio True 5G सेवाओं के साथ काम करने में सक्षम बनाया जा सके ताकि ग्राहकों के पास चुनने के लिए 5जी उपकरणों की सबसे व्यापक रेंज हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.