Kerala : अलप्पुझा में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 10:30:18 AM
Kerala: Five killed in road accident in Alappuzha

अलप्पुझा : केरल के अलप्पुझा जिले में सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि अलप्पुझा के पास अंबालापुझा में यह दुर्घटना उस समय हुई, जब एक कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों के मुताबिक, ये पांचों लोग तिरुवनंतपुरम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के भोजनालय में संविदा कर्मचारी थे और वे एक शादी समारोह में शामिल होने अलप्पुझा जा रहे थे। पुलिस ने कहा, “हादसा देर रात डेढ़ बजे के करीब हुआ। कार में सवार पांचों लोग मारे गए। ट्रक का चालक और खलासी हिरासत में हैं।” पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार, पांचों शवों को अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है और उन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.