Kerala: त्रिशूर में वाहनों की 'रेस’ के दौरान हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 01:04:22 PM
Kerala: One person killed in accident during 'race' of vehicles in Thrissur

त्रिशूर (केरल) |  मध्य केरल के त्रिशूर जिले के कोट्टेक्कड इलाके में दो वाहनों के बीच 'रेस’ के दौरान हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक महिद्रा थार और एक बीएमडब्ल्यू के चालक बुधवार रात 'रेस’ लगा रहे थे, तभी एसयूवी एक टैक्सी से टकरा गई। हादसे में टैक्सी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो अपने परिवार के साथ गुरुवायुर से लौट रहा था।

विय्युर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में टैक्सी में सवार उस व्यक्ति की पत्नी, बेटी, नाती और चालक घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।अधिकारी ने बताया कि थार चालक और बीएमडब्ल्यू चालक को हिरासत में ले लिया गया है। थार चालक की रक्त की जांच में उसके नशे में होने की बात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि जांच की कार्रवाई पूरी करने के बाद मामले में दो प्राथमिकियां दर्ज की जाएंगी। एक प्राथमिकी व्यक्ति की हत्या के मामले और दूसरी लोगों को घायल करने के संबंध में..। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.