Lok Sabha elections: पीएम मोदी की मौजूदगी में ही सीएम भजनलाल ने कर दिया ये दावा

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2024 08:41:41 AM
Lok Sabha elections: CM Bhajanlal made this claim in the presence of PM Modi

इंटरनेट डेस्क। जालोर जिले के भीनमाल में भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर से अपनी पार्टी की बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने देश में भाजपा के चार सौ से अधिक और राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत का दावा किया है। इस सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी प्रदेश जनता को संबोधित किया है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया कि भीनमाल मोदीमय है, हर बूथ पर कमल खिलना तय है।  आज शक्ति व भक्ति की पावन धरा भीनमाल में आयोजित विजय शंखनाद सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उद्बोधन का श्रवण किया तथा देवतुल्य जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए जालौर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लुंबा राम चौधरी के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने का आह्वान किया।

अबकी बार 400 पार व राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने की दिशा में आज की सभा में उमड़े इस ऐतिहासिक जनसैलाब ने स्पष्ट कर दिया कि आगामी चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ फिर से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने जा रही है। जय भाजपा, विजयी भाजपा। 

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.