Meera Road Murder: लिव इन पार्टनर का मर्डर, शव को कटर से काट कुकर में उबाला और फिर कुत्तो को खिलाया, बदबू आई तो.....

Samachar Jagat | Friday, 09 Jun 2023 08:08:53 AM
Meera Road Murder: Live in partner's murder, cut the dead body with a cutter, boiled it in a cooker and then fed it to the dogs, if the smell came.....

इंटरनेट डेस्क। देश में महिलाओ के साथ हत्याओं का मामला लगाता बढ़ता जा रहा है। नया मामला सामने है मुंबई का जहां मीरा रोड इलाके में एक 56 साल के आरोपी ने अपनी 32 साल की लिव-इन पार्टनर का मर्डर कर दिया। मर्डर भी ऐसी हैवानियत के साथ की आप की भी एक बार तो रूह कांप जाएगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आरोपी ने महिला के मर्डर करने के लिए कटर का उपयोग किया उसका मर्डर करने के बाद आरी से शव के टुकड़े कर दिए। इसके बाद आरोपी ने शव के टुकड़े कुकर में उबाल दिए और बाद में महिला का उबला हुआ मांस आरोपी ने कुत्तों को खिलाया। खबरों के अनुसार आरोपी पिछले 3 साल से सरस्वती वैद्य नाम की महिला के साथ मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर किराए से रहता था। 

फ्लैट से बदबू आने पर बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो पुलिस वालों के होश उड गए। पुलिस की माने तो उन्हें फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले है। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिन्हें देखकर लगता है की हत्या तीन-चार दिन पहले की गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मनोज और महिला के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद मनोज ने महिला की हत्या कर उसके शरीर को कटर से काट दिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

pc- news18
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.