Bihar के बेगूसराय में उपद्रवियों ने हवा में गोली चलाई

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 10:20:11 AM
Miscreants fired in the air in Begusarai of Bihar

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में विभिन्न स्थानों पर मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्तियों द्बारा राहगीरों पर गोली चलाने की वारदात के कुछ दिनों बाद बुधवार को हथियारबंद बदमाशों ने मटिहानी इलाके में हवा में गोलियां चलाईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, “पांच हथियारबंद बदमाशों ने अपराह्न करीब ढाई बजे मटिहानी इलाके में कई जगहों पर हवा में गोलियां चलाईं। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक वे फरार हो चुके थे।
अधिकारी ने बताया कि पांचों बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है और उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे निजी रंजिश को कारण माना जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि 13 सितंबर को बेगूसराय में अलग-अलग स्थान पर दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार व्यक्तियों ने राहगीरों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं थीं, जिसमें 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि सात पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.