National Doctor's Day : राजेंद्र नगर के नव निर्वाचित विधायक ने गंगाराम अस्पताल का दौरा किया

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 04:58:01 PM
National Doctor's Day: Newly elected MLA of Rajendra Nagar visits Gangaram Hospital

नई दिल्ली : दिल्ली में राजेंद्र नगर सीट से नव निर्वाचित विधायक दुर्गेश पाठक शुक्रवार को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के मौके पर सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे और और चिकित्सकों तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से बातचीत की। पाठक ने हाल में राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर जीत दर्ज की है।

अस्पताल ने एक बयान के अनुसार, राजेंद्र नगर के विधायक राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के मौके पर मध्य दिल्ली स्थित अस्पताल पहुंचे। बयान के मुताबिक, उन्होंने अस्पताल के (प्रबंधन बोर्ड) के अध्यक्ष डॉ डी. एस. राणा और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की। पाठक ने चिकित्सकों द्बारा समाज की, खासकर कोविड-19 के संकट के दौरान की गई सेवा की सराहना की। बयान में कहा गया है कि डॉ राणा ने विधायक को अस्पताल के इतिहास और 'सब्सिडी मॉडल’ के बारे में जानकारी दी और समाज के कमजोर तबके के मरीजों के इलाज में अस्पताल के योगदान के बारे में भी बताया। पाठक ने कहा, “ मैंने पहले ही सड़क का विकास करने का काम शुरू कर दिया है। हम सर गंगाराम अस्पताल तक के मार्ग को सुगम बनाने के लिए लंबित कार्यों पर काम करेंगे।” उन्होंने कहा कि अस्पताल में प्रवेश और निकास मार्ग को चौड़ा करने तथा सर गंगाराम अस्पताल मार्ग को चौड़ा करने का काम किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.