जयपुर के एक नामी स्कूल का एनसीसी शिक्षक पूर्व छात्राओं को इंस्टाग्राम आईडी से भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Saturday, 09 Oct 2021 03:38:17 PM
NCC teacher of a well-known school in Jaipur used to send obscene messages to ex-girls from Instagram ID, police arrested

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक बड़े और नामी स्कूल के एक एनसीसी टीचर द्वारा स्कूल की वर्तमान और पूर्व छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। जयपुर के अशोक नगर थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए स्कूल के एनसीसी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस उससे इस मामले में पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जयपुर के सी-स्कीम स्थित एक नामी स्कूल का ये मामला है। स्कूल के टीचर की इंस्टाग्राम आईडी से पूर्व छात्र छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजे गए हैं। आरोपी टीचर की पहचान निखिल के रूप में की गई है। निखिल जयपुर के रामनगर सोडाला का निवासी है। पुलिस ने उसके मोबाइल की भी जांच की है। जिसमें सामने आया कि उसने स्कूल की छात्राओं को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अश्लील मैसेज भेजे थे। 

जयपुर के अशोक नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने आईटी एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सामने आया। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.