Noida Twin Tower demolition : लगभग 100 परिवार अपने-अपने घरों में लौटे

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 09:10:38 AM
Noida Twin Tower demolition: Nearly 100 families return to their respective homes

नई दिल्ली :  नोएडा में सुपरटेक ट्विन टावर को ढहाने से पहले पास की आवासीय इमारतों से निकाले गए परिवारों में से करीब 100 परिवार अपने-अपने घरों को लौट गए हैं। एमराल्ड कोर्ट और एटीएस विलेज सोसाइटी के 5,000 से अधिक लोगों को ट्विन टावर विध्वंस से पहले निकाला गया था।

रविवार रात तक घर लौटे लोग हस बात से राहत में हैं कि उनके घर सुरक्षित हैं। ब्लूस्टोन निवासी और आरडब्ल्यूए सदस्य आरती कोप्पुला ने कहा कि सुपरटेक सोसायटी के चार टावर में अब तक गैस आपूर्ति बहाल नहीं हुई है। उन्होंने कहा, ''हम रात नौ बजे लौटे और हमारे घरों को कोई नुकसान नहीं हुआ। हमारी इमारतों के भूमिगत तल में बस दुर्गंध आ रही है, जो संभवत: विस्फोटकों के कारण है।’’

कोप्पुला ने कहा, ''उन्हें सूचित किया गया है कि सोमवार तक गैस की आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। बाकी सब ठीक है। कोई नुकसान नहीं हुआ है।’’ लोगों की सुरक्षित आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए पुलिस की तैनाती की गई थी। पुलिस ने ढही इमारत के आसपास के इलाके में अवरोधक लगा दिए हैं। विस्फोट के कई घंटे बाद भी लोग ध्वस्त टावर के पास इकट्ठा हुए और मलबे के साथ सेल्फी लेते देखे गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.