Corona Havoc: पूर्व सांसद पृथ्वीराज सिंह का निधन, दीया कुमारी भी कारोना पॉजिटिव

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 12:19:13 PM
Prithviraj Singh dies, Diya Kumari is also Carona positive

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा रहा है। इस वायरस की चपेट में प्रदेश के कई दिग्गज नेता आ चुके हैं। अब जयपुर का राजपरिवार भी इस वायरस की चपेट में आ गया है।  पूर्व सांसद और जयपुर राजघराने के पूर्व सदस्य पृथ्वीराज सिंह का निधन बुधवार को हुआ। बताया जा रहा है कि पृथ्वीराज सिंह को हाल के दिनों में कोरोना संक्रमित होने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खबरों के अनुसार, उनकी मृत्यु हृदय गति रुकने से हुई है। 

वहीं जयपुर राजघराने की सदस्य और राजसमंद से भाजपा सांसद दीया कुमारी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई है। दीया कुमारी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। दीया कुमारी ने हाल ही खुद के संपर्क में आने लोगों से आइसोलेट और कोरोना की जांच की अपील की है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक अशोक गहलोत ने ट्वीट कर सांसद दीया कुमारी के शीघ्र जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।  गौरतलब है कि दीया कुमारी ने कल राजसमन्द जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल हुई थी। हाल की के दिनों में उन्होंने पंचायती राज चुनाव प्रचार को लेकर जिले के कई गांवों में लगातार दौरे किए थे।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.