Rajasthan Assembly Elections: पीएम मोदी की मौजूदगी में 84 उम्मीदवारों के नामों पर लगी मुहर! आज जारी हो सकती है भाजपा की दूसरी लिस्ट 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Oct 2023 09:40:37 AM
Rajasthan Assembly Elections: Names of 84 candidates approved in the presence of PM Modi! BJP's second list may be released today

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवंबर को एक चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की 41 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी हुए काफी समय हो गया है, वहीं अभी दूसरी सूची जारी होने का इंतजार बना हुआ है। भाजपा की दूसरी सूची का इंतजार आज समाप्त होने की उम्मीद है। 

खबरों के अनुसार, बीजेपी अपने उम्मीदवारों के नाम की दूसरी लिस्ट आज जारी कर सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) ने शुक्रवार को दिल्ली में हुई एक बैठक के दौरान 84 उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया। बाकी 75 सीटों पर चर्चा और फैसला अगले दौर की बैठक में होगा। पार्टी की ओर से 1 अक्टूबर को 41 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची का ऐलान किया था। 

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की शुक्रवार को हुई बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सहित सीईसी सदस्य मौजूद रहे। 
 

PC: outlookindia



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.