Rajasthan Assembly Elections: भाजपा की पहली सूची में सात सांसदों का नाम आने पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 09:41:02 AM
Rajasthan Assembly Elections: Pratap Singh Khachariyawas said this big thing when the names of seven MPs appeared in the first list of BJP

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होंगे। भाजपा की ओर से 41 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की चुकी है। इस सूची में भाजपा की ओर से सात सांसदों को जगह दी है। इस पर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपना बयान दिया है।

खाचरियावास ने इसे भाजपा का आंतरिक मामला बताया है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि वे सांसदों के भरोसे चुनाव लडऩा चाहते हैं जो असफल हो चुके हैं और जिन्हें जनता टॉर्च लेकर ढूंढ रही है।

खबरों के अनुसार, गहलोत सरकार के मंत्री खाचरियावास ने तो यहां तक बोल दिया कि भाजपा आपस में लड़ रही है। जनता कह रही है कि कांग्रेस काम कर रही है और बीजेपी लड़ रही है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर अभी विधानसभा चुनाव के लिए पहली सूची जारी नहीं की गई है। ये जल्द ही जारी होने की संभावना है। कांग्रेस की पहली सूची सोमवार को जारी हो सकती है। 

PC:  abplive



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.