Rajasthan: भांजी की शादी में मामा ने भरा 3 करोड़ का मायरा, 89 लाख कैश, 41 तोला सोना और दिया 30 लाख का प्लॉट

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2023 02:23:41 PM
Rajasthan: In niece's marriage, maternal uncle paid 3 crores, 89 lakh cash, 41 tola gold and gave a plot of 30 lakhs

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में रहने वाला हर व्यक्ति मायरा जिसे भात भी कहा जाता है उसे अच्छे से समझता भी है और जानता भी है। यह शादी विवाह में होने वाली एक ऐसी रिवाज है जो देशभर में लगभर हर घर में निभाई जाती है। ऐसे में आज हम आपकों बताने जा रहे एक ऐसे ही मायरे के बारे में जिसे मामा ने भांजी की शादी में भरा है और लगभग उसमें तीन करोड़ रुपए खर्च किए है। जी हां राजस्थान के नागौर जिले के डेह तहसील के बुरड़ी गांव में ये मायरा भरा गया है।

जानकारी के अनुसार तीन मामाओं ने मिलकर अपनी भांजी की शादी में 3 करोड़ से अधिक रुपये का मायरा भरा है। तीन करोड़ रुपए में नकदी, सोना चांदी, और जमीन भी शामिल है। खबरों के अनुसार बुरड़ी के भंवरलाल गरवा ने तीन बेटों हरेन्द्र, रामेश्वर और राजेंद्र के साथ मिलकर अपनी भांजी अनुष्का का ये भात भरा है। 

 

बताया जा रहा है की मायरे में 81 लाख रुपये कैश, नागौर में रिंग रोड पर 30 लाख का प्लॉट, 16 बीघा खेती की जमीन, 41 तोला सोना, 3 किलो चांदी, एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जो भी गेंहू से भरी हुई और एक स्कूटी भी दी है। ऐसे में इस मायरे के बारे में जीसने भी सुना वो चकीत रह गया। इस भात की चर्चा पूरे राजस्थान में हो रही है और इसका वीडियों भी वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है। 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.