Rajasthan: ERCP के मुद्दे पर पायलट ने सीएम को घेरा, कहा- कांग्रेस के समय जान बूझकर प्रोजेक्ट अटकाया

Samachar Jagat | Monday, 26 Feb 2024 01:01:57 PM
Rajasthan: Pilot cornered CM on ERCP issue, said- project deliberately stalled during Congress period

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल को निशाने पर लिया है। यह पहला मौका होगा जब पायलट ने खुले मंच से सीएम पर वार किया है। आम तौर पर शांत दिखाई देने वाले सचिन पायलट ने ईआरसीपी के मुद्दे पर सीएम भजनलाल शर्मा और उनकी पार्टी को घेरा है।

सचिन पायलट ने ईआरसीपी के मुद्दे को उठाते हुए कहा की आज आमजन सरकार से त्रस्त है। किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे है, रोजगार और मंहगाई के मुद्दे पर बात करने पर यह लोग मजहब बीच में ले आते है। जब हमारी सरकार थी राजस्थान में केन्द्र सरकार ने ईआरसीपी प्रोजेक्ट को जान बूझकर अटकाया। 

अब सरकार बदलते ही आनन फानन में ईआरसीपी का काम शुरु कर दिया। जबकि यह भी नहीं बताया ईआरसीपी में है क्या कितना पानी हमको मिलेगा कितना एमपी को मिलेगा। पहली बार ऐसा हो रहा है कि सदन में उस पर चर्चा हुई जिसका एमओयू ही नहीं रखा गया। पायलट ने कहा की सीएम पानी के मुद्दे पर राजनीति कर रहे है। पूर्वी राजस्थान के दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, अलवर, धौलपुर और जयपुर का कुछ हिस्सा कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और सचिन पायलट का इस क्षेत्र में खासा क्रेज भी है। ऐसे में पायलट ने सीएम को भी निशाने पर लिया है। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.