Rajasthan: सचिन पायलट और माकन की तस्वीर देख गहलोत गुट में मची हलचल, होने जा रहा है राजस्थान में बदलाव!

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2023 11:41:42 AM
Rajasthan: Seeing the picture of Sachin Pilot and Maken, there was a stir in the Gehlot group, change is going to happen in Rajasthan!

इंटरनेट डेस्क। रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन समाप्त हो चुका है और इस दौरान कांग्रेस पार्टी के बड़े बड़े नेता वहां पहुंचे और सबने अपने विचार रखें। कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई। लेकिन कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है जिन्हें देखकर यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि किसी गहन मुद्दे पर चर्चा हो रही है।

एक ऐसी ही फोटों सामने आई है सचिन पायलट और राजस्थान के पूर्व प्रभारी अजय माकन की जो एक साइड में अलग से ही बात करते नजर आए। ये तस्वीर अधिवेशन के दूसरे दिन की है जिसमें सचिन पायलट और अजय माकन लंबी बातचीत करते देखे गए। पिछले साल अजय माकन की बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक का अधिकांश विधायकों ने बहिष्कार कर दिया था। ऐसे में इस फोटों को देख एक बार फिर से चर्चा जोरों पर है की इन दोनों के बीच राजस्थान में होने वाले कुछ नए बदलाव को लेकर चर्चा हुई है। 

जिसके बाद पायलट और माकन दोनों ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ विधायक दल की बैठक को लेकर भिड़ गए थे। इतना ही नहीं अधिवेशन में समिति के सदस्य दो बसों से पहुंचे तो मुख्यमंत्री गहलोत और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रभारी माकन एक ही बस में थे। 


 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.