Rajasthan: प्रदेशस्तर पर जल्द ही होगा भाजपा में एक और बड़ा बदलाव, इन नेताओं में से किसी एक को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Saturday, 01 Apr 2023 10:59:53 AM
Rajasthan: Soon another big change will happen in BJP at the state level, one of these leaders may get a big responsibility

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा में जहां पिछले सप्ताह की एक बड़ा बदलाव हुआ है वहीं अब एक और बड़ा बदलाव जल्द ही देखने को मिलेगा। इसकों लेकर बड़ी बैठक भी आयोजित हो चुकी है और जल्द ही इसकी घोषणा भी हो जाएगी। जानकारी के अनुसार बीजेपी में नए प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति होने के बाद अब नेता प्रतिपक्ष की भी घोषणा की जाएगी।

आपकों बता दें की रविवार को राजस्थान भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाई गई है और इसमें नया नेता प्रतिपक्ष मिल सकता है। खबराें की माने तो रविवार को होने वाली इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लग जाएगा। जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सबसे आगे है। साथ ही पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का नाम भी दौड़ में बताया जा रहा हैं।

आपकों बता दें की इससे पहले नेता प्रतिपक्ष का पद गुलाबचंद कटारिया के पास था। लेकिन कटारिया को असम का राज्यपाल मनोनीत किए जाने के बाद से नेता प्रतिपक्ष का पद खाली चल रहा है। ऐसे में अब दिल्ली में नए प्रदेशाध्यक्ष इसकों लेकर केंद्रीय नेताओं के साथ बैठके कर रहे है और जल्द ही इसकी घोषणा हो सकती है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.