Rajasthan: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले बढ़ गई हैं कांग्रेस के इस नेता की मुश्किलें, दर्ज हुआ मामला

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2024 03:38:37 PM
Rajasthan: This Congress leader's troubles have increased before the first phase of Lok Sabha elections, case registered

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान मेें लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान शुक्रवार को होगा। मतदान से पहले प्रदेश में कांग्रेस के एक दिग्गज नेता की मुश्किलें  बढ़ गई इैं। ये नेता कांग्रेस के महासचिव एवं आरसीए के पूर्व उपाध्यक्ष अमीन पठान हैं।

हाल ही में उच्च न्यायालय से राजकार्य में बाधा के एक मुकदमे में जमानत मिलने के बाद अब अमीन पठान के खिलाफ अब कोटा में वन विभाग ने एक मुकदमा दर्ज करवा दिया है। हालांकि वह अभी धार्मिक यात्रा पर देश के बाहर गए हुए हैं। कांग्रेस के महासचिव अमीन पठान के खिलाफ मुकदमा वन संरक्षण अधिनियम व खनिज विकास विनियम अधिनियम के तहत दर्ज हुआ है। 

खबरों के अनुसार, अनंतपुरा थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने इस बात की जानकरी दी है। उन्होंने बताया कि कोटा के उपवन संरक्षक अपूर्व कृष्ण श्रीवास्तव की ओर से इस संबंध में रिपोर्ट दी थी। इसमेें बताया गया कि कोटा में कर्णेश्वर मंदिर के नजदीक वन भूमि पर सुरक्षा दीवार को नष्ट कर अमीन पठान की ओर से इस पर अतिक्रमण कर लिया गया है। अमीन पठान के ऊपर यहां अवैध रूप से फार्म हाउस बनाने का आरोप लगा है। 

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.