Jammu-Kahsmir: कश्मीर में चार ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jun 2023 03:04:05 PM
Jammu-Kahsmir: Four drug smugglers arrested in Kashmir

श्रीनगर। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला जिले में चार मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तस्करों को डंगरपोरा मार्केट में उस समय पकड़ा गया, जब उन्होंने गश्ती दल को देखकर भागने का प्रयास किया। ये लोग डंगरपोरा से मल्लोरा की ओर जा रहे थे।

उनके पास से 170 ग्राम वर्जित चरस जैसे पदार्थ बरामद किए गए और मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गयी।उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान डंगरपोरा शीरी निवासी शफीक अहमद नाइकू, यासिर अहमद लोन और फैयाज अहमद वानी के रूप में की गयी है। इसके अलावा, एक अन्य मादक पदार्थ तस्कर की पहचान कलसारी पट्टन निवासी बिलाल अहमद शाह के रूप में हुई है, जिसे नेहलपोरा चेकासरी पट्टन में चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

आरोपी चेकसारी से पट्टन की ओर आ रहा था। उसने भी मौके से भागने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया। उसके पास से 70 ग्राम गांजा पाउडर और पांच किग्रा पोस्त पुआल जैसे पदार्थ बरामद किए गए।सूत्रों ने बताय़ा कि संबंधित थानों में नारकोटिक ड्रग्स एंड फोटोट्रॉफिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Pc:The Guardian Nigeria



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.