Rajasthan-Weather : जयपुर में जबरदस्त शीत लहर शेखावाटी में तापमांन माईनस में कोहराछाया ओलावर्स्टी संभव

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2023 12:06:02 PM
Rajasthan-Weather :  Tremendous cold wave in Jaipur minus temperature in shekhawati fog olavarsti possible

राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के कई इलाकों में जलन वाली सर्दी का कॉप बना हुवा है। जयपुर कि आगरा रोड, चौमू और जयपुर अजमेर रोड विजिलिटी पचास मीटर से भी कम हो गई है। फतहपुर जिले में तापमान जीरो से पांच और जीरो नो से भी कम होगया है। जयपुर सहित बारह जिलों में रात के समय ताप मान पांच डिग्री के आसपास रहा है। दौसा के आसपास ठंड चरम पर चल रहा है।

इसपर चारों हाइवे पर वाहनों के आने जाने में परेशानी हो रही है। मौसम विभाग का कहना है की आगामी सात जनवरी तक सर्दी का कॉप बना रहेगा। चुरू जिले में तो मैदानी इलाके में बर्फ जमने की सूचना मिली है। माउंट आबू के मौसम के  वीडियो वायरल हो रहे है। चुरू से मिली हाल की जानकारी के अनुसार चुरू में बुधवार सुबह तापमान जीरो डिग्री के नीचे आगया है। नागोर,बीकानेर,सीकर,पिलानी,अलवर,वनस्थली भीलवाड़ा में तापमान पांच डिग्री से नीचे आगया है। पुलिस उपयुक्त प्रह्लाद सिंह कृष्ण निया ने कोहरा चाहने पर वाहन चालकों को निर्देश जारी किए है, कि वाहन धीरे चलाए ओवरटेक ना करे पार्किंग लाइट जला कर ही वाहनो को चलाया जाय। फोग लाइट का उपयोग करे जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.