Rajasthan: सचिन पायलट के धरने के ऐलान के साथ ही एक्टिव हुआ कांग्रेस आलाकमान, प्रदेश प्रभारी रंधावा कर सकते है....

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2023 09:04:59 AM
Rajasthan: With the announcement of Sachin Pilot's dharna, the Congress high command became active, the state in-charge Randhawa will accompany the pilot.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव छह महीने के बाद है और उसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के विधायक सचिन पायलट अपनी ही सरकार के लिए टेंशन बढ़ाने का काम कर रहे है। पायलट इस बार पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के लिए 11 अप्रैल को जयपुर में अनशन करेंगे।

इस घोषणा के बाद कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर से फूट उजागर होती दिख रही है। वहीं इस मामले में राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि पायलट का इस तरीके से संवाददाता सम्मेलन करना ठीक नहीं है। उन्हें पहले उनके समक्ष के साथ इस मुद्दे को उठाना चाहिए था। रंधावा ने कहा की उन्होंने प्रभार संभालने के बाद से पायलट के साथ 20 से अधिक बैठकें की हैं, लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री ने उनके सामने भ्रष्टाचार का मुद्दा कभी नहीं उठाया।

ऐसे में रंधावा ने कहा, हमने कई मुद्दों पर बात की लेकिन उन्होंने यह मुद्दा नहीं उठाया और फिर अचानक से प्रेस के पास जाना और यह कहना कि हम भ्रष्टाचार पर काम नहीं कर रहे हैं यह गलत है। उन्होंने कहा की हमने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कार्रवाई की, यहां तक कि उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया।

साथ ही रंधावा ने कहा की हमने राजस्थान में किसानों के कर्ज माफ करने, बिजली बिल पर, सिलेंडर पर सब्सिडी, पुरानी पेंशन योजना वापस लाने जैसी योजना पर काम किया है। सचिन पायलट को इस बारे में बात करनी चाहिए थी और फिर कहना था कि अब हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी। रंधावा ने कहा की वो जयपुर जाएंगे और पायलट और गहलोत दोनों से बात करेंगे।
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.