बलात्कार का आरोपी अस्पताल में भर्ती, पुलिस पर पीटने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 26 May 2022 03:44:27 PM
Rape accused admitted to hospital, accused of beating police

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने बलात्कार के एक आरोपी को यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है । लोगों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के साथ मारपीट की। पुलिस ने बताया कि घटना जिले के बाड़ी कस्बे की है। उनका कहना है कि कुछ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर पथराव किया। हालांकि पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।


धौलपुर के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने कहा, ' कृष्णा के खिलाफ बाड़ी पुलिस स्टेशन में भादंसं की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने उसे पहले भी तलब किया था, लेकिन वह नहीं आया। आज सुबह, वह शराब के नशे में बाड़ी थाना अंतर्गत पुलिस चौकी पहुंचा।' उन्होंने कहा कि कृष्णा ने अत्याधिक शराब का सेवन किया हुआ था इसलिए उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया।


टोगस के अनुसार, ' उसके परिवार वाले उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करना चाहते थे, जिसके कारण यह अफवाह फैल गई कि उनकी हालत बिगड़ रही है। स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और उपद्रव किया। उन्होंने एक सड़क को अवरुद्ध कर दिया, लेकिन इसे खाली करा दिया गया है। अधिकारी के अनुसार कृष्णा के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा, लेकिन यह आरोप बेबुनियाद है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.