Sadar Kotwali police station : भाजपा नेता और उनकी मां पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 02:56:06 PM
Sadar Kotwali police station : Dowry harassment case against BJP leader and his mother

बदायूं |  यहां के एक भाजपा नेता और उनकी मां के खिलाफ सदर कोतवाली थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक, नगर, प्रवीण सिह चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आतिफ़ निजामी की पत्नी ने अपने पति और सास पर मारपीट, दहेज मांगने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी जिसके आधार पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

निजामी की पत्नी कहकशां फातिमा का आरोप है कि दहेज में कार नहीं मिलने पर आतिफ और उनकी मां उसे प्रताड़ित करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कहकशां फातिमा ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति अपनी मां रफत जहां उर्फ मीना के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करता है। शिकायत के मुताबिक दहेज में कार के लिए 27 जून को उसके साथ मारपीट की गई, जिससे उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं।

पुलिस ने कहकशां फातिमा की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। इधर कहकशां का इलाज जिला अस्पताल बदायूं में चल रहा है। कहकशां का आरोप है कि राजनैतिक दबाव में पुलिस उनके पति पर उचित कारवाई नहीं कर रही है। वहीं, भाजपा नेता आतिफ निजामी ने इन आरोपों से इनकार किया है। एएसपी चौहान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के उपरांत जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसके आधार पर उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.