नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी, हुई मौत

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 01:18:18 PM
Student preparing for NEET hanged herself by writing suicide note, died

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले छात्र ने सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ दिया था। मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 का है। यहां एक 19 वर्षीय लड़की क्षमा ओझा अपनी मां के साथ रहती थी जो एक निजी स्कूल में शिक्षिका है।

कहा जा रहा है कि छात्र ने आत्महत्या तब की जब उसकी मां स्कूल गई थी और घर में अकेली थी। पुलिस ने बताया कि लड़की के पास से बरामद सुसाइड नोट के मुताबिक वह तनाव में थी. छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा, "मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं। मैं इतना दबाव नहीं ले सकता। मैं अपने फैसले से निराश हूं। मैंने सिर्फ समय बर्बाद किया। आपने मुझ पर विश्वास किया। लेकिन मैंने इसे तोड़ दिया। कृपया मुझे माफ़ कर दीजिये। ''


 
आत्महत्या की खबर तब आई जब मृतक की मां स्कूल से लौटी और लड़की ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में किसी तरह दरवाजा तोड़ा गया और बच्ची का शव अंदर पंखे से लटका मिला। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि उन्होंने मामले में मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.