Delhi-Mumbai रेलमार्ग पर तीन और ट्रेनों का संचालन किया गया निरस्त

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jul 2022 11:56:52 AM
Three more trains operated on Delhi-Mumbai railroad

भरतपुर |  दिल्ली-मुंम्बई रेलमार्ग पर रविवार की मध्य रात को रतलाम-गोधरा सेक्शन के मंगलमहूड़ी-लिमखेड़ा स्टेशनों के मध्य मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने के बाद अस्तव्यस्त ट्रेनों का संचालन अब भी सुचारु नहीं हो पाने से भरतपुर सम्भाग के भरतपुर, हिडौन तथा सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशनों से जुड़े यात्रियों को असुविधा उठानी पड़ रही है।रेलवे सूत्रों के अनुसार इन रेलबे स्टेशनों पर ठहराव वाली चार ट्रेनो के मंगलवार को नहीं आ सकने के बाद अब बुधवार को एक ट्रेन और गुरुवार को दो ट्रेनों का संचालन निरस्त कर दिया गया है।

हरिद्बार-बान्द्रा एक्सप्रेस, अमृतसर जंक्शन-मुम्बई सेन्ट्रल, गोल्डन टेंपल, अमृतसर जंक्शन-बांद्रा टर्मिनस, पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेनें 20 जुलाई को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। बरौनी जंक्शन-बांद्रा टर्मिनस अवध एक्सप्रेस ट्रेन 21 जुलाई को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। उल्लेखनीय है कि मालगाड़ी के डिब्बे उतरने की घटना के कारण दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर संचालित 30 से अधिक ट्रेनों को मार्ग बदलकर चलाया जा रहा है तो कई ट्रेनों का संचालन निरस्त कर दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.