राजस्थान पर टूटा कोरोना का कहर, आज दोपहर तक ही मिल गए इतनी बड़ी संख्या में मरीज

Samachar Jagat | Wednesday, 13 May 2020 03:35:40 PM
Today, more than one hundred and fifty corona patients found in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर देखने को मिला। प्रदेश में लॉकडाउन के तीसरे चरण के दसवें दिन दोपहर तक ही डेढ़ सौ से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। 

अशोक गहलोत ने पीएम से किया ये आग्रह, मोदी मान गए तो...

लॉकडाउन के दौरान दी जा रही छूट के कारण कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या का बड़ी तेजी से बढऩा चिंता का कारण बन गया है। बुधवार को राजस्थान में दोपहर तक ही कोरोना के 151 नए मामले सामने आ गए हैं। 

राजधानी जयपुर में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं हैं। जयपुर में आज सबसे अधिक 49 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। जबकि दूसरे स्थान पर जालौर है जहां पर 28 नए मरीज मिले हैं। पाली से 24 और उदयपुर से 22 नए मामले सामने आए हैं। 

आवागमन के लिए राजस्थान सरकार ने जारी कर दिए ये नए दिशा-निर्देश

बुधवार को राजसमंद से 7, सवाई माधोपुर से 6, धौलपुर, जोधपुर और कोटा से 3-3, झुंझुनूं, बांसवाड़ा, टोंक, नागौर और भरतपुर से एक-एक नया मरीज मिला है। प्रदेश में उत्तर प्रदेश का एक व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिला है। अब राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव लोगों की कुल संख्या 4277 हो गई है। कोरोना वायरस के कारण आज प्रदेश में तीन लोगों ने दम तोड़ा।  
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.