Weather update: पहाड़ी क्षेत्रों में हो सकती है बारिश और हल्की बर्फबारी

Samachar Jagat | Friday, 03 Feb 2023 08:29:00 AM
Weather update: There may be rain and light snowfall in hilly areas

इंटरेनट डेस्क। मौसम बदल रहा है लोगों को अब सर्दी से राहत मिलने लगी है। अब शीतलहर का असर खत्म हो रहा है। सुबह शाम की तेज सर्दी रह गई है। लोगों को दिन की सर्दी से थोड़ी राहत मिलने लगी है। ऐसे में लोग दिन में धूप सेकते नजर आते है। हालांकि दिन के तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी भी हुई है।

इधर दक्षिण राज्यों में तमिलनाडु के दक्षिणी तट पर हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हुई। तो वहीं दिल्ली, एनसीआर, यूपी, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा में मौसम शुष्क बना रहा। हालांकि रात में अभी भी तेज ठंड का असर बरकरार है। इसके चलते उत्तर भारत के कई इलाकों में 2-3 डिग्री की गिरावट भी दर्ज हुई है।

वहीं मौसम विभाग की माने तो  उत्तराखंड के एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। साथ ही पहाड़ी क्षेत्रा में हल्की बर्फबारी भी देखने को मिल सकती है। साथ ही तमिलनाडु और केरल में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। वही लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के भी कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और बर्फबारी का अनुमान जतया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.