पति को कार में दूसरी महिला के साथ देख पत्नी ने किया ऐसा, देखते रह गए सभी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jul 2020 01:00:20 PM
Wife did this after seeing her husband with another woman in the car

मुम्बई। दक्षिणी मुम्बई में एक दम्पति का घरेलू विवाद उस समय सड़क पर पहुंच गया, जब पेडर रोड पर महिला अपने पति की कार रोक कर उसके बोनट पर चढ़ गई, जिससे भीड़भाड़ वाली इस सड़क पर यातायात भी प्रभावित हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम की है। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अधिकरी ने बताया कि अपने पति की कार में दूसरी महिला को बैठा देख, महिला ने वाहन का पीछा किया। पति की गाड़ी पेडर रोड सिग्नल पर रुकते ही पत्नी ने चिल्लाना शुरू कर दिया और फिर कार के बोनट पर चढ़ गई और अपनी चप्पल विडशील्ड पर मारना शुरू कर दिया। वह अपने पति और उसके साथ बैठी महिला को गाड़ी से उतरने को कह रही थी और पुलिस की मदद के लिए भी चिल्ला रही थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के बीच सड़क पर कार को रोकने से कुछ देर के लिए सड़क पर एक ओर जाम लग गया। हालांकि वहां मौजूद यातायात कर्मी ने दूसरे वाहनों को वहां से निकालने की कोशिश जारी रखी। थोड़ी देर बाद यातायात पुलिस ने दम्पति से उनकी कारों को फुटपाथ के पास लगाने को कहा।

वीडियो में देखा गया कि पति के कार से उतरते ही महिला ने उसे मारना शुरू कर दिया और उसे अपनी कार के पास ले गई। इसके बाद वह पति की कार की ओर दौड़ी और उसमें मौजूद महिला को बाहर खींचने की कोशिश करने लगी लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे रोक दिया।

पुलिस ने बताया कि दम्पति को बाद में गामदेवी पुलिस थाने ले जाया गया, जहां महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। अधिकारी ने बताया कि यातायात नियम तोड़ने और अपनी कार को बीच सड़क पर छोड़ कर यातायात बाधित करने के आरोप में महिला पर जुर्माना लगाया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.