Salman Khan को धमकी भरे ईमेल के मामले में जोधपुर से एक युवक को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 09:44:34 AM
Youth arrested from Jodhpur in connection with threatening email to Salman Khan

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान को धमकी भरे ईमेल के मामले में राजस्थान के जोधपुर जिले के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी की पहचान धाकड़ राम बिश्नोई के रूप में हुई है। आरोप है कि धाकड़ राम ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी दी थी और उस मामले की जांच पंजाब पुलिस कर रही है। मुंबई पुलिस की जांच के बाद आरोपी को पंजाब पुलिस को सौंपा जा सकता है।

धाकड़ राम बिश्नोई ने करीब तीन दिन पहले सलमान खान के ऑफिस में धमकी भरा ईमेल भेजा था। ईमेल में पिछले साल मई में पंजाबी सिंगर की हत्या का जिक्र करते हुए सलमान खान को चेतावनी दी गई थी, "आप सिद्धू मूस वाला की तरह खत्म हो जाएंगे।"

आरोपी ने सिद्धू मोसे वाला के पिता को भी धमकी दी थी। सियागो की ढाणी के रोहिचा कलां गांव निवासी धाकड़ राम को लूनी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। 

डीसीपी (वेस्ट) गौरव यादव के अनुसार , धाकड़ राम ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी भी भेजी थी। 

जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ के अनुसार , एडिशनल डीसीपी जयप्रकाश अटल की निगरानी में ऑपरेशन चलाया गया। आरोपी पूर्व में आर्म्स एक्ट के तहत भी गिरफ्तार हो चुका है। उसे 22 सितंबर, 2022 को सरदारपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके पास से हथियार बरामद किए गए थे।

पुलिस के अनुसार प्रशांत गुंजालकर नाम के व्यक्ति ने हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन में धमकी भरे ईमेल की शिकायत दर्ज कराई थी, जो अक्सर सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर जाता है और एक आर्टिस्ट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.