विक्की-कैटरीना की शादी में लगेंगे 100 बाउंसर

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:06:52 PM
100 bouncers to be posted at Vicky-Katrina wedding

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच सवाई माधोपुर (राजस्थान) के सिक्स सन्स फोर्ट में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और दोनों अपनी शादी को बेहतरीन बनाने में लगे हैं. खबरों के मुताबिक दोनों अपनी शादी के लिए पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं.

 

अब इन सबके बीच खबरें आ रही हैं कि शादी के मेहमानों को जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर ले जाने के लिए एक साथ सैकड़ों कैब बुक हो गई हैं और इससे जयपुर में कैब की कमी हो गई है. जी हाँ और अब एक और खबर आ रही है कि दोनों की शादी में जबरदस्त सिक्यॉरिटी होगी. इतना ही नहीं होटल सुरक्षा के अलावा 100 बाउंसर अलग से तैनात किए गए हैं। दरअसल, जयपुर की एमएच सिक्योरिटी कंपनी ने शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों को कोई असुविधा न हो इसकी जिम्मेदारी ली है.


 
कहा जाता है कि मेहमानों को रणथंभौर रोड के पास कई पांच सितारा होटलों में बुक किया गया था। ऐसी खबरें हैं कि शादी के ज्यादातर मेहमान मुंबई से आएंगे और उन्हें जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर तक लग्जरी ट्रेनों से ले जाया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना के बीच भी बहस हो चुकी है क्योंकि मीडिया में दोनों के राज छुपाए जाने की खबर सामने आई है, हालांकि अब सब ठीक है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.