उम्र है 38 लेकिन दिखने में लगती है सिर्फ 25 की, 16 साल बाद कर रही है बॉलीवुड में वापसी

Samachar Jagat | Sunday, 24 Nov 2019 09:32:13 PM
1872461393482185

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्रियां है जिनकी उम्र भले ही ज्यादा हो लेकिन इनको देखकर उम्र का सही अंदाजा लगाना भी मुश्किल है । वैसे तो कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो 50 की होने के बावजूद आज भी पहले की तरह फीट और खूबसूरत दिखती है जैसे कि माधुरी दीक्षित । लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही चार्मिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो पिछले कई सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अब वह एक बड़ी फिल्म से धमाकेदार वापसी करने जा रही है ।

उम्र है 38 लेकिन दिखने में लगती है सिर्फ 25 की

दरअसल हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि दिव्या खोसला कुमार है । बता दें कि इनका जन्म 20 नवंबर 1981 को दिल्ली में हुआ था आज इनकी उम्र 38 साल हो चुकी है, लेकिन खूबसूरती देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है । बता दे कि वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ सिंगर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है वह बॉलीवुड के सबसे बड़ा प्रोड्यूसर भूषण कुमार की बीवी है ।

16 साल बाद कर रही है बॉलीवुड में वापसी

बात की जाए दिव्या खोसला कुमार के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वह श्वेता राजीव सिंह के किरदार में नजर आई थी । जिसके बाद उनकी शादी हो गई और आज तक एक भी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आई है। हालांकि वह सॉन्ग में नजर आती रहती है 2004 से लेकर अब तक उन्होंने एक भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है और अब इन दिनों वह 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम रोमांस करते हुए दिखेंगे ।

सॉन्ग को प्रमोट करने में है बिजी

इन दिनों दिव्या खोसला कुमार अपना सुपरहिट सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को प्रमोट करने में बिजी है जिसको नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है। कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो पर भी दिव्या खोसला कुमार को देखा गया था। दिव्या की बॉलीवुड वापसी से फैंस के बीच काफी खुशी देखने को मिल रही है ।

दोस्तों, वैसे आपको दिव्या की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.