18 की उम्र में पैसों के लिए करती थी बेकरी में काम,अब लाखों खर्च करके हनीमून मनाने पहुंची

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:45:02 PM
2018477331092785

बॉलीवुड फिल्म लिस्ट बेबी डॉल के नाम से मशहूर सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । सनी लियोन का करियर विवादों से भरा रहा है । बॉलीवुड में कदम रखते ही इनका लोगों ने जमकर विरोध किया था, लेकिन आज वह अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सनी लियोन ने चंद पैसों के लिए कभी बेकरी में भी काम किया था लेकिन फिलहाल वह लाखों खर्च करके पति के साथ हनीमून मनाने विदेश पहुंची है ।

18 की उम्र में करती थी बेकरी में काम

आप सभी को पता ही होगा कि सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन आपको बता दें कि सनी जब 18 साल की थी तब उन्होंने एक जर्मन बेकरी में काम किया । पैसों की तंगी का कारण सनी लियोन को बहुत ही कम उम्र में ऐसा काम करना पड़ा लेकिन आज इनके साथ शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक जैसे बड़े सुपरस्टार काम करने की इच्छा जता चुके हैं जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । संघर्ष के बाद सनी लियोन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी है ।

अब लाखों खर्च करके हनीमून मनाने पहुंची विदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर पिछले काफी दिनों से हनीमून मनाने थाईलैंड पहुंचे है । सोशल मीडिया पर सनी लियोन काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है । हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । सनी लियोन को एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए शुरुआत में हजारों फीस मिली थी लेकिन अब वह एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए वसूल दी है ।

आपको बता दें कि सनी लियोन ने एक गरीब बच्ची को गोद में लिया हुआ है जिनका नाम निशा है । इसके अलावा उनके दो बेटे भी है सनी अपने बच्चों की परवरिश में काफी ध्यान देती है और वह खुद कई बार अपने बच्चों को स्कूल लेते और छोड़ते हुए कैमरे में कैद की जाती है ।

दोस्तों, वैसे आपको सनी लियोन की यह खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.